Thursday, April 25, 2024
HomeSaúdeTaxas de juros no empréstimo de ouro em Manappuram: Detalhe completo 2022

Taxas de juros no empréstimo de ouro em Manappuram: Detalhe completo 2022


taxas de juros em empréstimo de ouro em manappuram
taxas de juros em empréstimo de ouro em manappuram

resumo deste artigo (taxas de juros em empréstimo de ouro em manappuram)

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं ( taxas de juros em empréstimo de ouro em manappuram ) कि आप manappuram gold loan के लिए कैसे अप्लाई कर सकते हैं! आपको यहां से कितने तक का लोन दिया जा सकता है!

और लोन को अप्लाई करने के लिए आपको कौन-कौन से अपने दस्तावेज देने पड़ेंगे! इसके अलावा आपकी कम से कम उम्र कितनी होनी चाहिए ouro Loan अप्लाई करने के लिए और आप इस लोन के लिए कैसे अप्लाई कर पाएंगे तथा आपको कौन सा मेथड से लोन के लिए अप्लाई करना है!

लोन के लिए ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन कैसे अप्लाई करना है सारी जानकारी हमने आपको आज की इस पोस्ट में दी है! यदि आप भी कहीं से गोल्ड लोन लेना सोच रहे हैं! और आप ढूंढ रहे हैं जो आपको ज्यादा पैसा दे सके! तो नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ें!

critérios de elegibilidade para empréstimo de ouro de manappuram

अब हम बात कर लेते हैं जब आप गोल्ड लोन के लिए अप्लाई करेंगे तब आपके पास क्या-क्या चीज होना जरूरी है! जिन के बेस पर दोस्तों आपको गोल्ड लोन के लिए अप्लाई करना है!

  • सबसे पहले आपका भारतीय नागरिक होना आवश्यक है! और जो दस्तावेज होंगे वह आपके भारतीय होनी चाहिए!
  • गोल्ड लोन लेने के लिए आपको बैंक में अपनी full kyc करवानी पड़ेगी जिसके लिए आपके पास कुछ दस्तावेजों का होना जरूरी है! जैसे कि आपके पास आधार कार्ड पैन कार्ड एड्रेस प्रूफ होना जरूरी है! तभी आप इस लोन के लिए अप्लाई कर पाएंगे!
  • तीसरा पॉइंट कम से कम आप की उम्र 18 वर्ष होनी चाहिए! तभी आप manappuram gold loan के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर पाएंगे!
  • Manappuram gold loan आप 30 दिन ले कर 90 दिनों तक का ले सकते हैं! कितने समय के भीतर आपको अपना इंटरेस्ट रेट amount और लोन की रकम की वापसी करनी पड़ेगी!
  • यहां पर आपको दो तरह के लोग देखने को मिलते हैं! पहले लोन में आप गोल्ड को रखकर 30 हजार तक का लोन ले सकते हैं! दूसरे लोन में दोस्तों आपको ₹ 1 लाख तक का लोन बड़ी आसानी से मिल सकता है!

Empréstimo de ouro em Manappuram por grama

दोस्तों यदि आप Manappuram gold loan के लिए अप्लाई करते हैं! तब आपको 1 ग्राम पर कितना रुपए दिए जा सकते हैं! यह आपके सोने के आभूषणों की क्वालिटी के ऊपर निर्भर करता है! कहने का मतलब यह है कि आपकी सोने की क्वालिटी अच्छी होनी चाहिए!

आपके पास उसका प्रॉपर बिल होना चाहिए! दोस्तों अभी के टाइम में यदि आप बैंक से गोल्ड लोन के लिए अप्लाई करते हैं! तब आपको Por grama पर ₹ 3.124 दिए जा सकते हैं!

तथा ज्यादा जानकारी के लिए आप इनकी ऑफिसियल वेबसाइट को एक बार जरूर विजिट करें! क्योंकि समय-समय पर यह कंपनियां अपनी पॉलिसी को चेंज करती रहती है!

इसे भी पढ़े: – Revisão completa do empréstimo de ouro do SBI Bank

इसे भी पढ़े: – Melhor banco de empréstimos para educação na Índia

Como aplicar online o empréstimo de ouro de manappuram

manappuram gold loan online apply करने के लिए आपको सबसे पहले इनकी वेबसाइट पर जाना है! वेबसाइट का लिंक मैंने आपको नीचे दिया हुआ है! वेबसाइट ओपन करने के बाद आपको वहां पर होम पेज मैं गोल्ड लोन का ऑप्शन दिखाई देगा! वहां पर आपको क्लिक करना है!

इसके बाद आपके सामने एक नए इंटरफेस आएगा! आपको नीचे की ओर स्क्रोल करना है! आपको नंबर दिखाई देंगे यह नंबर दोस्तों इस बैंक द्वारा जहां पर इंडिया में इनकी ब्रांच है! नंबर दिए हुए हैं आप जिस शहर में रहते हैं! आपको उस नंबर फाइंड करना है!

और यदि आप ऐसी किसी जगह पर रहते हैं जहां इस की ब्रांच नहीं है लोन के लिए अप्लाई कर पाएंगे! बस आपके पास जरूरी दस्तावेज होनी जरूरी है! इसके अलावा आप से कोई गारंटर भी मांगा जा सकता है! और आपको कॉल करके लोन की पूरी जानकारी ले लेनी है!

आप से जो जो डिटेल यह है मांगे आपको वह अपनी सारी डिटेल देनी है! इसके बाद आप लोन के लिए एलिजिबल है या नहीं! यह आपको 24 घंटे के अंदर फोन करके बता दिया जाएगा!

इसके अलावा दोस्तों आप इनकी ब्रांच में जाकर भी लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं! वहां पर भी आपको एक फॉर्म दिया जाएगा आपको वह फार्म भर के जमा करना पड़ेगा! इसके बाद यह सेम प्रोसेस रहेगा!

Site da Officel Clique aqui
Nosso site Clique aqui

taxas de juros em empréstimo de ouro em manappuram

यदि आप कहीं से गोल्ड लोन लेने की सोच रहे हैं! और आप ढूंढ रहे हैं कि आपको अपनी गोल्ड के अच्छे दाम कहां पर मिल सकते हैं! या यूं कहें कि आपको अपने गोल्ड पर ज्यादा लोन कहां पर मिल सकता है! तब आप manappuram gold loan के लिए अप्लाई कर सकते हैं!

यहां पर आपको बहुत ही अच्छा इंटरेस्ट रेट देखने को मिलेगा! यदि आप इस बैंक से गोल्ड लोन के लिए अप्लाई करते हैं! तब आपको यहां पर 12% से लेकर 28% के बीच में ब्याज देखने को मिल जाता है!

बाकी जानकारी के लिए दोस्तों आप इनकी ऑफिशियल वेबसाइट को एक बार जरूर विजिट करें!

Isenção de responsabilidade: Não somos consultores financeiros. Por favor, faça sua pesquisa antes de investir, nenhum jornalista da Asiafirstnews esteve envolvido na criação deste conteúdo. O grupo também não é responsável por este conteúdo.
Disclaimer: We are not financial advisors. Please do your research before investing, no Asiafirstnews journalists were involved in the creation of this content. The group is also not responsible for this content.

ARTIGOS RELACIONADOS

Mais popular